इस वैलेंटाइन से आप भी Live In में रहने का सोच रहे हैं तो जान लें इसके नुकसान
इस वैलेंटाइन से आप भी Live In में रहने का सोच रहे हैं तो जान लें इसके नुकसान
Share:

आज कल के यूथ्स में रिलेशनशिप का क्रेज बहुत बढ़ गया है. आज के जमाने में शायद ही कोई ऐसा होगा जो किसी भी रिश्ते में न बंधा हो. पश्चिमी देशों का चलन लिव इन रिलेशनशिप का क्रेज भारतीय में भी देखा जा रहा है. अब वैलेंटाइन आने ही वाला है और इसी में खुलासे होते हैं कि कितने लोग रिलेशन में हैं और कितने लोग लिव इन में रह रहे हैं. लेकिन अगर आप भी किसी के साथ लिव इन में रहने का सोच रहे हैं तो पहले इसके बारे में पूरी बातें जान लें. इसके कई नुकसान भी होते हैं. असल में आपको ये दूर से देखने पर तो अच्छा लगता है लेकिन इसके नुकसान भी जान लें इसके बाद आप शायद ही ऐसा कुछ सोचेंगे. 

* रिलेशनशिप में दो लोग लिव इन रिलेशनशिप में रहते है, जिसमे बिना शर्त के शारीरिक संबंध होता है. दोनों पार्टनर के बीच एक-दूसरे का साथ निभाने का कोई दबाव नहीं होता है.

* इसमें एक और कॉन्सेप्ट होता है ओपन रिलेशनशिप, इसमें आप अपने पार्टनर को बता सकते है कि आप और लोगो के साथ संबंध में है, यही सबसे बड़ा सवाल है.

* लिव इन रिलेशन दुष्कर्म के दायरे से बाहर नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के अनुसार, यदि महिला और पुरुष लम्बे समय से पति-पत्नी के रूप में रह रहे है तो कानून पति-पत्नी का ही दर्जा देगा और उनके बच्चों को जायज माना जाएगा.

हाथ से नहीं बल्कि नाक से करता है ये शख्स टाइपिंग

25000 चूहों का जूठा प्रसाद दिया जाता है इस मंदिर में, ये है कारण

आखिर वैज्ञानिकों ने सुलझा ही ली एक और बड़ी गुत्थी, इस ग्रह पर इतने घंटे का होता है दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -