घर से लड़कर भागी महिला, ट्रक ड्राइवर ने लिफ्ट देकर किया रेप
घर से लड़कर भागी महिला, ट्रक ड्राइवर ने लिफ्ट देकर किया रेप
Share:

नई टिहरी.उत्तराखंड से अपराध के एक सामने आए मामले ने सभी को ग़मगीन कर दिया है. इस मामले में झगड़े के बाद घर से भागी कर्नाटक की महिला के साथ उत्तराखंड में ट्रक ड्राइवर ने दुष्कर्म किया है. मिली जानकारी के तहत कंदिसौर के पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह रावत ने इस बारे में बातें करते हुए कहा कि, ''कर्नाटक की रहने वाली 28 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ झगड़ा होने के बाद घर से भाग आई थी.''

वहीं पुलिस के पास महिला द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में यह बताया गया है कि उसे लिफ्ट देने वाले ट्रक चालक ने उससे बलात्कार करने के बाद उसे रास्ते में कहीं फेंक दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बीते शनिवार को महिला की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है और उन्होंने कहा कि महिला का बयान दर्ज किया जा चुका है.

इस मामले में कर्नाटक में उसके रिश्तेदारों को सूचित किया जा चुका है और पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. इससे पहले भी अगर कोई लड़की घर से भागी है तो उसके साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके हैं.

अपनी प्रेमिका को गैर-मर्द के साथ देख आगबबूला हुआ आशिक, GF को मारा एक तमाचा और फिर...

राजस्थान क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बनाते दो को पकड़ा, भारी मात्रा में शराब बरामद

झारखंड: रांची के तालाब में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -