कर्नाटक पुलिस विभाग ने की हीरो मोटोकॉर्प की 751 इकाइयों की खरीद
कर्नाटक पुलिस विभाग ने की हीरो मोटोकॉर्प की 751 इकाइयों की खरीद
Share:

कर्नाटक पुलिस विभाग ने हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प की 751 इकाइयों की खरीद की। मोटर कॉर्पोरेशन ने हाल ही में हीरो ग्लैमर बीएस 6 की 751 इकाइयों की डिलीवरी के बारे में घोषणा की है जो देश भर के पुलिस विभागों के साथ साझेदारी जारी रखे हुए है। दोपहिया वाहनों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री, बीएस येदियुरप्पा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री, और बसवराज बोम्मई, कर्नाटक के गृह मंत्री, बसवराज बोम्मई द्वारा बाइक रैली पोस्ट डिलीवरी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

हीरो ग्लैमर बाइक को XSens प्रोग्रामिंग फ्यूल इंजेक्शन के साथ 125 सीसी इंजन के साथ संचालित किया जाता है। इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी के अधिकतम पावर आउटपुट के साथ-साथ 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम के पीक टॉर्क के साथ चलता है। बाइक कंपनी के i3S (निष्क्रिय स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ संचालित है, जो उच्च स्तर के प्रदर्शन और आराम की डिलीवरी को सक्षम करता है।

दोपहिया वाहन निर्माता ने बाइक का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया। संशोधित हीरो ग्लैमर ब्लेज़, जिसमें दो बदलाव हैं: एक नया मैट वर्नियर ग्रे रंग विकल्प और हैंडलबार पर एक यूएसबी चार्जर। बाइक को 10-लीटर गैस टैंक से सुसज्जित किया गया है और यह भारत में 125cc बाइक को बढ़ावा देने वाली सबसे अच्छी कारों में से एक है। आसान इंजन और प्रयोग करने योग्य विकल्प निर्णय की सहायता करते हैं, वास्तव में कर्नाटक पुलिस विभाग के गश्ती तरीके को अधिक प्रभावी और सुविधाजनक तरीके से सहायता करने के लिए खरीदी गई। भारत में वर्तमान में हीरो ग्लैमर बीएस 6 की कीमत 71,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -