सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर
सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर
Share:

तमिलनाडु के तिरुपुर स्थित सीके मोटर्स ने इलेक्ट्रिक स्कूटर और साइकिल के सफल लॉन्च के बाद अगले दो महीनों में इलेक्ट्रिक कमर्शियल थ्री-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स का अनावरण करने की तैयारी की है, इसकी जानकारी कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को दी है। सीके मोटर्स के बिजनेस हेड डॉ. सी. गुनासेकरन ने संवाददाताओं को बताया कि कोयम्बटूर के पास थेक्कलुर में एक निर्माण इकाई 35 करोड़ रुपये के निवेश के साथ स्थापित की गई थी। साथ ही वाहनों का परीक्षण चरण में था और एक और दो महीनों में इसका परीक्षण किया गया।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद स्थित प्योर ईवी के साथ सभी इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए आवश्यक लिथियम आयन बैटरी बनाने के लिए एक संयुक्त उद्यम बनाया गया था। गुनाकरनार ने कहा कि डेटा कहता है कि कंपनी एक महीने में 1,000 ईवी का निर्माण करेगी और इसे 3,000 वाहनों तक बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन व्यापारियों से अपने लेखों के परिवहन के लिए तीन-पहिया वाहनों के लिए काफी अच्छी संख्या में पूछताछ हुई।

CK Motors तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक में 150 डीलरों को जल्द से जल्द नियुक्त करने की योजना बना रही है। कोयम्बटूर क्षेत्र के लिए, स्पार्क ईवी को डीलर के रूप में नियुक्त किया गया है, और शीघ्र ही पोलाची, भवानी, मेट्टुपालयम और गोबीचेट्टिपालयम में इकाइयों को खोलने के लिए अधिकृत किया गया है। गुनेशकर ने कहा कि कंपनी बैटरी के लिए तीन साल की वारंटी देगी और एक रोमांचक उत्पाद रेंज के साथ पावर असिस्टेड राइड लेने का लक्ष्य रखेगी।

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

भारत में लॉन्च हुई Royal Enfield Meteor 350, 1.75 लाख रुपये से शुरू है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -