तेजस्वी सूर्या पर कार्रवाई की मांग, अरब की महिलाओं पर किया था अपमानजनक ट्वीट
तेजस्वी सूर्या पर कार्रवाई की मांग, अरब की महिलाओं पर किया था अपमानजनक ट्वीट
Share:

बंगलोर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या अरब की महिलाओं को लेकर एक पुराने ट्वीट के कारण विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने 2015 में लेखक तारिक फतेह के हवाले से अरब की महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को अब इस ट्वीट को लेकर घेरा जा रहा है।

हालांकि तेजस्वी सूर्या ने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया है, जिस पर विवाद हुआ था, किन्तु लोग उनके स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उनपर जमकर हमला बोल रहे हैं। लोग उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। उसके साथ ही पीएम मोदी और ट्विटर से भी कार्रवाई की मांग की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी मूल के कनाडा के लेखक तारिक फतेह ने 2015 में एक साक्षात्कार के दौरान अरब की महिलाओं पर टिप्पणी की थी। 
 
ट्विटर यूजर्स तेजस्वी सूर्या के इस बयान को अपमानजनक करार देते हुए माफी मांगने को कह रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी को उनपर कार्रवाई करनी चाहिए। अरब के हजारों लोगों ने भी तेजस्वी सूर्या के इस ट्वीट को लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेजस्वी सूर्या 2019 लोकसभा चुनाव में बंगलुरू दक्षिण से जीतकर पहली बार लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं।

अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'

आज बढ़त के साथ खुले बाजार, HDFC और कोटक के शेयरों में आया उछाल

21 साल के निचले स्तर पर पहुंचे क्रूड आयल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -