अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'
अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण लोगों को अपने घरों में रहना पड़ रहा है. वहीं इसी के कारण से दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है. वैसे इस स्थिति से निपटने के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये डोनेट किए थे लेकिन बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने 25 करोड़ रुपए का जिक्र करते हुए कहा था कि 'डोनेशन की रकम बताने की क्या जरूरत.' यह सब होने के बाद ये कयास लगने लगे कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय पर निशाना साधा है. अब एक्टर ने अपने बयान पर सफाई दे दी है.

जी दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा- ''जब मैंने ये बयान दिया था और 25 करोड़ का जिक्र किया था, मेरे दिमाग में अक्षय कुमार का नाम कहीं से भी नहीं था. सिर्फ इसलिए कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं लोगों ने अपना ही निष्कर्ष निकाल लिया कि मैं अक्षय को टारगेट कर रहा हूं. जबकी मैंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया. वो सिर्फ मेरी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का को-स्टार नहीं है बल्कि निजी जीवन में भी मेरा करीबी है. वो हमारा फैमिली फ्रेंड है. मैं उसके घर जाता रहता हूं, वो मेरे घर आता रहता है.'' केवल इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा- ''एक बड़ा स्टार होने के साथ ही वो लगातार लोगों की मदद कर रहा है. जहां भी उसे वजह नजर आती है वो हमेशा अपने स्तर से मदद करने के लिए तत्पर रहता है. अक्षय कुमार ने जो किया है वो समाज के लिए एक उदाहरण है.''

वैसे आपको यह भी बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था- ''ये सुनना बहुत निरुत्साह और अमानवीय है कि किसी ने दान में 25 करोड़ रुपए दिए हैं. समाजसेवा की पब्लिसिटी नहीं होनी चाहिए. शोबि़ज अब शोऑफ बिज़ बन गया है.'' उनके यह कहने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे थे कि शत्रुघ्न ने अपने बयान के जरिए अक्षय कुमार पर निशाना साधा है.

इस एक्ट्रेस को नहीं आता खाना बनाना, लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड कर रहा है कुकिंग

लॉकडाउन में पति संग लूडो गेम खेल रही है यह अभिनेत्री

लॉकडाउन के बीच मनीषा कोइराला को याद आए कैंसर ट्रीटमेंट वाले दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -