कर्नाटक: जेडीएस नेता अप्पाजी गौड़ का 67 वर्ष की आयु में हुआ निधन
कर्नाटक: जेडीएस नेता अप्पाजी गौड़ का 67 वर्ष की आयु में हुआ निधन
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के शिवमोगा में बीती रात्रि एक जेडीएस नेता का देहांत हो गया. शिवमोगा डिस्ट्रिक्ट के भद्रावती से पूर्व विधायक अप्पाजी गौड़ की 67 की वर्ष में देहांत हो गया. आपको बता दें कि उन्हें सीने में दर्द होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. साथ ही उनकी कोरोना रिपोर्ट भी संक्रमित आई थी.  

वहीं, अप्पाजी गौड़ ने साल 2013 में विधानसभा चुनाव जीता था. उस समय कांग्रेस ने सी एम इब्राहिम को मैदान में उतारा था. इसके बाद में संगमेश ने गौड़ा के विरुद्ध साल 2018 में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और उन्हें हरा दिया था.

बता दें की देश में इस समय आम जनता के साथ-साथ अफसर, नेता और सीएम कोरोना का शिकार हो रहे हैं. इससे पहले कई कर्नाटक के सीएम बीएस. येदियुरप्पा और उनकी पुत्री  को भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वहीं, प्रदेश के पूर्व सीएम सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कई बड़े अफसरों को भी कोरोना हो गया है. थोड़े दिन पहले कांग्रेस नेता डी.के शिवकुमार भी कोरोना की चपेटे में आ गए थे. गौर करने वाली बात तो यह है कि बीते दिन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी सूचना उन्होंने खुद दी है.  

अमेरिकी पुलिस पर फिर लगा अश्वेत की हत्या का आरोप, मुंह ढंकने के बाद घुटा दम

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

कंगना रनौत ने अब इस डायरेक्टर पर साधा अपना निशाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -