कर्नाटक सरकार ने केरल से लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने वाली एडवाइजरी की जारी
कर्नाटक सरकार ने केरल से लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित करने वाली एडवाइजरी की जारी
Share:

कर्नाटक सरकार ने पड़ोसी राज्य में निपाह वायरस के मामलों का पता चलने के बाद केरल की सीमा से लगे जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। राज्य सरकार ने कोविड-19 महामारी की संभावित तीसरी लहर के फैलने की आशंका के बीच अक्टूबर के अंत तक केरल से राज्य में छात्रों, कर्मचारियों और अन्य लोगों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए एक एडवाइजरी भी जारी की है। स्वास्थ्य विभाग ने अधिकारियों और अन्य निजी कंपनियों से यह देखने का अनुरोध किया है कि लोग अक्टूबर के अंत तक अपनी यात्रा योजनाओं को स्थगित कर दें।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव जावेद अख्तर ने कहा कि शैक्षणिक, नर्सिंग, पैरामेडिकल संस्थानों के सभी प्रशासकों और प्राचार्यों को भी सलाह दी गई है कि वे अपने बच्चों को अक्टूबर के अंत तक अपनी वापसी स्थगित करने का निर्देश दें. इसके अलावा, उन्हें अपने छात्रों और अन्य कर्मचारियों को उसी अवधि के लिए कर्नाटक से केरल की यात्रा नहीं करने का निर्देश देना चाहिए।

सभी प्रशासकों, अस्पतालों, नर्सिंग होम, कार्यालयों, होटलों, कारखानों और उद्योगों के मालिकों को भी दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। लोगों को सलाह दी गई है कि वे अक्टूबर के अंत तक केरल जाने की अपनी योजना टाल दें।

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह ​का निधन

बिहार: केंद्रीय टीम ने किया बाढ़ का मुआयना, राज्य सरकार ने मांगे करोड़ो रूपये

इंडिया पोस्ट जीडीएस दे रहा है बंपर भर्तियों आवेदन करने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -