कर्नाटक में चल रही उथल-पुथल पर बोले सिद्धारमैया, कहा - ये 'ऑपरेशन कमल' है
कर्नाटक में चल रही उथल-पुथल पर बोले सिद्धारमैया, कहा - ये 'ऑपरेशन कमल' है
Share:

बंगलुरु : कर्नाटक में चल रहे राजनितिक संकट पर कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने बयान दिया है. रविवार को उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों के इस्‍तीके लेकर जारी अन्‍य घटनाक्रम के पीछे भाजपा की साजिश है. सिद्धारमैया ने कहा है कि यह ऑपरेशन कमल है. यहां सब कुछ सही है. घबराने की आवश्यकता नहीं है. राज्य में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बनी रहेगी. सरकार पर कोई संकट नहीं है.

उधर, कांग्रेस नेताओं ने रविवार को एचडी देवेगौड़ा से मुलाकात की है. कांग्रेस नेता और कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार देवेगौड़ा से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा है कि जेडीएस ने आज अपने सभी नेताओं की बैठक बुलाई है. हमने भी पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है ताकि इस मसले को सुलझाया जा सके. मुझे पूरा विश्वास है कि हालात जल्‍द सामान्‍य हो जाएंगे. देश और दोनों पार्टियों के लिए हमें सरकार को सही तरह से चलाना होगा. मुझे यह भी विश्वास है कि इस्‍तीफा देने वाले सभी विधायक वापस आएंगे.

वहीं कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी भी आज अमेरिका से लौटकर बेंगलुरु आ रहे हैं. वह शाम को संकट को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. साथ ही सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने सिद्धारमैया से फोन पर चर्चा भी की है. कहा जा रहा है कांग्रेस के असंतुष्‍ट विधायकों को कर्नाटक में मंत्रीपद की पेशकश की जाएगी. इस पर विचार हो रहा है.

पूर्व अंतरिक्ष यात्री मैरी एलेन का दावा, अंतरिक्ष पर्यटन से पर्यावरण को कोई खतरा नहीं

भारत के खिलाफ आतंकियों को सैन्य, वित्तीय और लॉजिस्टिक मदद प्रदान करता है पाक

प्लेन के नीचे छिपकर की 6500 किमी की यात्रा, माइनस 60 डिग्री तापमान में भी बच गया जिन्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -