कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी की कुर्सी पर लटक रही तलवार, क्या गिर जाएगी गठबंधन की सरकार
कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी की कुर्सी पर लटक रही तलवार, क्या गिर जाएगी गठबंधन की सरकार
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक में चल रहे सियासी नाटक के बीच सीएम एचडी कुमारस्‍वामी रविवार को अमेरिका से वापस लौट रहे हैं. वे अमेरिका से दोपहर करीब 2:30 बजे दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर  पहुंचेगे. इसके बाद वह बेंगलुरु रवाना हो जाएंगे. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि सीएम कुमारस्‍वामी ने सरकार पर मंडरा रहे खतरे को लेकर केसी वेणुगोपाल और सिद्धारमैया से फोन पर चर्चा की है.

यह भी कहा जा रहा है कि कर्नाटक के नाराज़ विधायकों को मनाने के लिए उन्‍हें मंत्री पद देने पर भी मंथन हो रहा है. उन्‍हें मंत्री पद देने के लिए मौजूदा मंत्रियों के इस्‍तीफे कराने पर विचार हो रहा है. उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के कुल 12 विधायकों ने इस्‍तीफा दे दिया है. इनमें से 11 विधायक मुंबई पहुंच जाकर एक होटल में ठहरे हुए हैं. इन 11 विधायकों को मुंबई में बीकेसी में होटल सोफिटेल में ठहराया गया है. इन तमाम विधायकों के रूम 10 जुलाई तक के लिए बुक हैं.

स्पीकर रमेश कुमार मंगलवार को विधायकों के इस्तीफों की जांच करेंगे. वहीं देर रात केसी वेणुगोपाल, रामलिंगा रेड्डी से भी मिले हैं. रेड्डी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं और नज़रअंदाज़ किए जाने का का आरोप लगा रहे हैं. बेंगलुरु में डैमेज कंट्रोल के लिए बैठकों का सिलसिला जारी है. कांग्रेस कार्यालय पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन भी करेंगे. सभी नाराज़ विधायकों से इस्तीफा वापस लेने की मांग की जा रही है.

मध्य प्रदेश: CM कमलनाथ के बाद अब सिंधिया ने दिया इस्तीफा, मुश्किल में कांग्रेस

शबाना आज़मी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कही ये बात

पीएम मोदी ने बताया, मिडिल क्लास को कैसे मिलेगा 7 लाख का फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -