शबाना आज़मी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कही ये बात
शबाना आज़मी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कही ये बात
Share:

इंदौर: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा शबाना आजमी ने शनिवार को केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। इंदौर में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में दौरान उन्‍होंने कहा है कि आजकल ऐसा माहौल है कि सरकार की आलोचना करने वाले लोगों को राष्‍ट्रविरोधी कह दिया जाता है। किन्तु इससे डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्‍योंकि किसी को उनका सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

शबाना आजमी ने कहा है कि हम गंगा-जमुनी तहजीब में पले बढ़े हैं। हम इन स्थितियों के आगे घुटने नहीं टेक सकते। भारत एक खूबसूरत देश है। देशवासियों को तोड़ने का कोई भी प्रयास देश और देशवासियों के लिए अच्छा नहीं होगा। शबाना आजमी इंदौर के जिस कार्यक्रम में बोल रही थीं, उसमें मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह भी उपस्थिति थे। 

इस दौरान शबाना आजमी ने कहा कि देश की कमजोरी बताने में कोई बुराई नहीं है। बल्कि इससे देश की उन्नति होती है। देश की अच्‍छाई के लिए आवश्यक है कि हम इसकी बुराई बताएं। उन्‍होंने कहा है कि जब हम मुल्‍क की बुराई नहीं बताएंगे तो हालात अच्‍छे कैसे होंगे। आपको बता दें कि शबाना आज़मी पीएम मोदी कि मुखर आलोचक रही हैं, यहाँ तक कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के समय कहा था कि अगर पीएम मोदी चुनाव जीतते हैं तो वे देश छोड़ कर चले जाएंगी।

पीएम मोदी ने बताया, मिडिल क्लास को कैसे मिलेगा 7 लाख का फायदा

जो सरकार न कर सकी वो इन्होने कर दिखाया, निकाला जल संकट का समाधान

ब्रिटेन: भारतीय मूल के बिज़नेसमेन ने पत्नी पर किया मुकदमा, जब पता चला बच्चे का बाप...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -