कर्नाटक सीएम ने अभिनेता पुनीत राजकुमार को दी अंतिम श्रद्धांजलि
कर्नाटक सीएम ने अभिनेता पुनीत राजकुमार को दी अंतिम श्रद्धांजलि
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और गवर्नर थावरचंद गहलोत ने आज सुबह प्रतिष्ठित अभिनेता पुनीत राजकुमार को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका कल दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था. राजकुमार का शाम 6.30 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ कांतीरवा स्टेडियम में अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना जताई जा रही है, जहां उनका पार्थिव शरीर रखा गया है, इसलिए हजारों शोक संतप्त प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं.

विट्टल माल्या रोड पर सेंट जोसेफ ग्राउंड और नृपटुंगा रोड पर YMCA ग्राउंड में मौजूद जगह के साथ, पुलिस ने संभावित जाम की आशंका में पार्किंग की विशेष इंतज़ाम किए हैं. प्रतिष्ठित अभिनेता पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में बेंगलुरू के एक अस्पताल में कल दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया. बता दें कि अभिनेता को सुबह 11.30 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद शहर के विक्रम अस्पताल में एडमिट कराया गया था; यह तब था जब एक्टर, एक प्रसिद्ध फिटनेस उत्साही, अपने घर में अपने प्राइवेट जिम में थे. 

उनका उपचार करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि जिम में दो घंटे की कसरत के बाद सीने में दर्द की तकलीफ होने पर पुनीत को विक्रम अस्पताल लाया गया. कुछ ही देर में उनका निधन हो गया. कल शाम को उनके पार्थिक देह की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों का एक समुंदर उमड़ आया था.

यूरोजोन मुद्रास्फीति 2008 के बाद से अब पहुंची अपने उच्चतम स्तर पर

बालीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने 1090 के शुभंकर का अनावरण किया

RBI ने एक्सपोजर वाले उधारकर्ताओं के लिए चालू खाता खोलने के नियमों में किया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -