बल्लारी के अस्पताल में कोरोना मरीजों का इस तरह किया जा रहा है उपचार
बल्लारी के अस्पताल में कोरोना मरीजों का इस तरह किया जा रहा है उपचार
Share:

बल्लारी: कर्नाटक में कोरोना संक्रमण मरीजों को ठीक करने के लिए संगीत का उपयोग किया जा रहा है. राज्य के बल्लारी डिस्ट्रिक्ट के उपायुक्त एसएस नकुल ने इस बारें में बताया कि हर रोज कोरोना संक्रमण इलाज के अलावा, बल्लारी में संक्रमितों को संगीत चिकित्सा के साथ साहयता भी दी जा रही है.

वहीं, एसएस नकुल ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. सिटी के एक कोरोना हॉस्पिटल में संक्रमितों को खुशी से ताली बजाते हुए, तड़कते हुए, नाचते हुए और हॉस्पिटल के भीतर चक्कर लगाते हुए देखा गया. ज्यादातर संक्रमित अपने बेड से बाहर आ गए, जिनमें कुछ बूढ़े और महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्होंने बॉलिवुड सांग्स पर ताली बजाते देखा गया. इसके अलावा एक युवा को एक कन्नड़ सॉन्ग गाते हुए देखा गया था, उसने एक माइक्रोफोन भीपकड़ रखा था.  

बता दें की चिकित्सा कर्मचारी ने एक माइक्रोफोन संग संक्रमितों को उनका बेड़ प्रदान किया.   गाना चिकित्सा के साथ, हॉस्पिटल के अफसर रोगियों को योग और सांस लेने के योग करने के लिए मार्गदर्शन कर रहे हैं.  नकुल, बल्लारी डिस्ट्रिक्ट पहले से ही कोरोना रोगियों की चिकित्सा प्रोसेस को तेज करने के लिए नवीन तकनीक को लागू करने के लिए फेमस हैं.  जानकारी के लिए बता दें कि बल्लारी डिस्ट्रिक्ट दैनिक आधार पर बेंगलुरु के बाद दूसरे सबसे अधिक कोरोना संक्रमणों जिले में आ रहा है. वहीं बात करें भारत में कोरोना संक्रमितों की तो देश में कोरोना संक्रमण के अब तक 30 लाख से ज्यादा केस सामने आ गए हैं. हालांकि, भारत में अब कोरोना संक्रमण के सक्रीय केस से अधिक ठीक होने वालों की संख्या है.  

आंध्र प्रदेश में 3 राजधानियों के बिल पर TDP के सदस्यों ने किया विरोध प्रदर्शन

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कोरोना वारियर डॉक्टरों को देंगे 75 हज़ार की प्रोत्साहन राशी

अरुणाचल प्रदेश के इस जिले में आया भूकंप, 3.7 थी तीव्रता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -