कर्नाटक: कोरोना मरीजों ने अस्पताल में किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
कर्नाटक: कोरोना मरीजों ने अस्पताल में किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बेल्लारी : कर्नाटक में कोरोना के मरीजों की संख्यों में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं, प्रदेश के बेल्लारी में स्थित एक हॉस्पिटल के केयर संटेर में एडमिट कोविड-19 के मरीज जिनमे लक्षण नहीं दिखे है उन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मरीज जमकर डांस करते नजर आ रहे है. इस दौरान सभी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए दूर-दूर दिखाई दे रहे है. बीते रविवार को शूट किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं, सोमवार प्रातः सेंट्रल स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी किए गए संख्यां के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में 681 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 27,497 हो गया है. भारत में कोरोनावायरस के केस बढ़कर 11,18,043 हो गए जिनमें से 3,90,459 मरीजों का इलाज चल रहा है और 7,00,087 लोग इलाज के बाद कोरोना संक्रमण मुक्त हो गए हैं. इन संक्रमितों में विदेशी भी शामिल हैं.  

बता दें की भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) की ओर से जारी कोरोना मरीजों की संख्या के अनुसार, भारत में 19 जुलाई तक कोरोना के लिए 1,40,47,908 नमूनों का टेस्ट किया गया. इनमें से 2,56,039 सैम्पल्स का परीक्षण पिछले चौबीस घंटे में किया गया है.

वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहा था युवक, चली गई जान

यूपी में कोरोना का कोहराम, बीते 24 घंटों में 2 हजार से अधिक मामले आए सामने

कोरोना से हुआ TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -