'मुगलों ने देश को कमजोर किया, कांग्रेस आज की नई मुग़ल', CM सरमा ने दिया बड़ा बयान
'मुगलों ने देश को कमजोर किया, कांग्रेस आज की नई मुग़ल', CM सरमा ने दिया बड़ा बयान
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा आए दिन अपने अलग-अलग बयानों के लिए ख़बरों में बने रहते हैं। इस बार हिमंता बिस्वा सरमा ने जो बोला है उस वजह से वे एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए यह कह दिया कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो कि गर्व से कहे कि वो हिंदू है। कर्नाटक की बेलगावी में आयोजित एक सभा के चलते हिमंता बिस्वा सरमा ने ये बात कही।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में काफी सारे लोग हैं जो कि बहुत गर्व से बोलते हैं कि मैं मुसलमान हूं। बहुत से लोग लोग गर्व से स्वयं को इसाई बोलते हैं। इस बात से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मगर हमें ऐसा भी व्यक्ति चाहिए जो गर्व से कह सके हैं वो हिंदू है। उन्होंने आगे अपने संबोधन में कहा कि यहां मैने लोगों को भारत माता की जय, शिवाजी की जय बोलते सुना। ऐसे ही हमारा देश विश्व गुरू बनेगा। आगे उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस देश को कमजोर करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि पहले मुगलों ने देश को कमजोर किया। कांग्रेस पार्टी आज के वक़्त की मुगल है। इन्हें राम मंदिर के बनने पर आपत्ति होती है। क्या आप मुगलों के बच्चे हैं। आगे सरमा ने कहा कि दिल्ली के एक बादशाह ने एक वक़्त पर मंदिर तोड़ने की बात कही थी मगर केंद्र में फिलहाल मोदी सरकार है जो राम मंदिर निर्माण की बात हो रही है। यह नया भारत है। पाकिस्तान यदि भारत में आतंकी भेजता है तो हम पाकिस्तान में घुसकर उसको मारते हैं।

अब इस राज्य में मिला H3N2 वायरस का पहला मरीज, बढ़ी सरकार की टैंशन

'अमृतपाल सिंह जैसे कई आएंगे, पाकिस्तान करता है इस्तेमाल..', पूर्व खालिस्तानी नेता जसवंत ठेकेदार का दावा

स्वरा भास्कर की शादी में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग वाले आ गए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -