स्वरा भास्कर की शादी में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग वाले आ गए...

स्वरा भास्कर की शादी में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग वाले आ गए...
Share:

नई दिल्ली: बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और समाजवादी पार्टी (सपा) नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) का वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में हुआ, जिसमे कई सेलेब्स शामिल हुए। सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज-वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। स्वरा- फहाद के वेडिंग रिसेप्शन में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए।

 

पैपराजी विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि राहुल, पूरी सिक्योरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते हैं और फिर मंच पर जाते हैं। राहुल न केवल कपल के साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं, बल्कि सभी से बातचीत करते भी दिख रहे हैं। विरल ने भी अपने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है कि राहुल सभी से बात खुलकर करते नज़र आए।

वहीं, राहुल गांधी के इस वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचने के कारण सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग आए हैं।' वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, 'इससे इनका शाहीनबाग और JNU के लिए सपोर्ट दिखता है।' बता दें कि, इससे पहले स्वरा भास्कर भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं थी, जिसके बाद अब राहुल उनकी शादी में पहुंचे हैं।  

इस राज्य की सरकार ने उठाया बड़ा कदम, खुदवाए जाएंगे 1 लाख कुएं

'आपका मज़ाक बना देंगे..', प्रेस वार्ता में जयराम ने राहुल गांधी को सिखाया- क्या बोलना है ! Video

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पृथ्वीराज च्वहाण का जन्मदिन आज, जानिए कैसा रहा उनका सियासी करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -