कार्लोवी वैरी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जुलाई में होगा आयोजित
कार्लोवी वैरी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जुलाई में होगा आयोजित
Share:

मुंबई: प्रतिष्ठित कार्लोवी वैरी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KVIFF) को 2 से 10 जुलाई के दौरान होस्ट करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है। इस वर्ष इसके पचासवें संस्करण में, यह उत्सव जुलाई में कार्लोवी वैरी, चेक गणराज्य में प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है। दुनिया में अपनी तरह की सबसे पुरानी घटनाओं में से एक, यह यूरोप के सबसे प्रसिद्ध फिल्म समारोह में से एक रही है। पिछले साल महामारी के प्रकोप के कारण त्योहार नहीं हो सका।

हालांकि, इस साल इसकी तारीखें कांस फिल्म फेस्टिवल के साथ टकराएंगी, जो मई से जुलाई 6-17 तक रीशेड्यूल किया गया है, जिससे फेस्टिवल गोअर्स के बीच चिंता बढ़ गई है। त्यौहारों के मेजबान ने संकेत दिया है कि सिनेमाघरों में सीट की अधिभोग के संबंध में जुलाई की दूसरी और अगस्त की दूसरी छमाही के बीच उल्लेखनीय अंतर होना चाहिए, हम गंभीरता से विचार करेंगे।

उन्होंने कहा "जहां तक ​​हम याद कर सकते हैं, केवीआईएफएफ और उसके दर्शकों के मजबूत रिश्ते ने फिल्म निर्माताओं को हमेशा दुनिया भर से कार्लोवी वैरी में आने के लिए खुश किया है। और एक खुश फिल्म निर्माता हमेशा हमारा लक्ष्य रहा है।" KVIFF चेक गणराज्य में सबसे बड़ा फिल्म समारोह है और सबसे पुराने फिल्म समारोहों में से एक है। महामारी के कारण उत्सव का 2020 संस्करण रद्द कर दिया गया था। त्योहार ने नवंबर 2020 में कार्लोवी वैरी IFF 54 शीर्षक से एक विशेष कार्यक्रम की योजना बनाई थी, लेकिन वह भी चेक गणराज्य में मामलों में वृद्धि के कारण रद्द कर दिया गया था।

24 घंटों में मणिपुर में दो महिलाओं ने की आत्महत्या

मुंबई के मानखुर्द में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 15 गाड़ियां मौके पर

सीएम उद्धव ठाकरे का विरोध करने वाला भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -