इस सुपरस्टार की बहुत बड़ी फैन है करिश्मा, साथ में की कई हिट फ़िल्में

इस सुपरस्टार की बहुत बड़ी फैन है करिश्मा, साथ में की कई हिट फ़िल्में

बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं. दरअसल, बात यह है कि उन्होंने शो के सिर्फ दो एपिसोड के लिए करीना कपूर की जगह ली है और कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि करीना इंडिया में इस रिएलिटी शो और लंदन में शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. अतः इसलिए कुछ समय के लिए शो में उनकी जगह करिश्मा कपूर लेंगी. 

करिश्मा ने शो के दौरान हाल ही में यह बताया है कि वह गोविंदा की बहुत ही बड़ी फैन हैं. इसके बाद उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे. हाल ही में इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया है कि, 'मुझे याद है जब मैं 12-13 साल की थी. वह (गोविंदा) नीलम के साथ शानमुखानंदा हॉल में परफॉर्मेंस करने वाले थे और उस दौरान मैंने पैरेंट्स को वहां मुझे अपने साथ ले जाने के लिए फोर्स भी किया. उन्होंने 'आई एम ए स्ट्रीट डांसर' ( फिल्म इल्जाम, 1986 ) गाने  पर परफॉर्म किया था और मैं यह सब देखकर काफी रोमांचित हो उठी थी, जबकि मैं लगातर ताली बजा रही थी. वे कहती है कि हम ऐसे आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए ही बड़े हुए हैं."

वहीं करिश्मा ने आगे कहा कि, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे कई फिल्मों में गोविंदा जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है. वह सिखाते थे कि फील के साथ कैसे डांस करना है. प्रैक्टिस के दौरान हम डांस स्टेप और मूव के टेक्टिकल चीजों को सीखते थे, हालांकि जब फाइनल टेक की बारी आती तो वह मुझे  फील के साथ डांस करना बखूबी सिखाते थे. बता दें कि करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी ने हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हसीना मान जाएगी, शिकारी जैसी सफल फ़िल्में दी हैं. 

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

कैमरा देखते ही जैकलीन ने पिंक कलर के कपड़े से छिपाया अपना मुंह, देखें तस्वीरें

VIDEO : बारिश का लुत्फ़ लेने पहुंची सलमान की एक्ट्रेस, देखते ही फैंस की भीड़ ने..'