छुट्टियां मना रही यह मोहतरमा.....
छुट्टियां मना रही यह मोहतरमा.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे पता चला था कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिेनेत्रियो में शुमार अभिनेत्री करिश्मा कपूर जिनका कि अपने पति संजय कपूर से तलाक हो चूका है. गौरतलब है कि इन दोनों ही मशहूर व चर्चित हस्तियों का यह मामला काफी लंबे समय से चर्चाओं में छाया हुआ था, वैसे भी अब करिश्मा से अलग हो चुके संजय कपूर अपनी तीसरी शादी के सपने देख रहे है| अभी पूर्व में ही संजय व करिश्मा का मुंबई फैमिली कोर्ट में दोनों का तलाक हो गया और दोनों अब कानूनी तौर पर अलग हो गए. 

संजय कपूर से तलाक लेने के बाद करिश्मा कपूर इनदिनों छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. आइए देखें खूबसूरत करिश्मा की कुछ खास तस्वीरें जो उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बॉलीवुड से करिश्मा अब भले ही गायब हो चुकी हो लेकिन उन्हें आज भी एक फैशन आइकॉन के रूप जाना जाता है.

यकीन नहीं होता तो इन तस्वीरों में ही देख लीजिए. अभी वैसे भी कुछ समय पहले करिश्मा व संजय का एक पंगा भी हमे सुनने में आया था जब करिश्मा अपने किसी साथी के साथ में थी तो उन्हें किसी और के साथ में देखकर उनके पूर्व पति ने अपना आपा खो दिया था. व करिश्मा व उनके दोस्त को खूब बुरा भला भी कहा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -