इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर
इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर
Share:

बॉलीवुड की सुपरस्टार करिश्मा कपूर के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि करिश्मा एक बार फिर शादी कर सकती हैं. अब उनकी दूसरी शादी का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है. पिछले तीन सालों से करिश्मा दिल्ली के एक उद्योगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संदीप और उनकी पत्नी डॉक्टर अश्रिता ने साल 2010 में एक दूसरे से अलग होने की अर्जी डाली थी.

जिसके चलते अब सात सालों बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने इस तलाक पर मुहर लगाई है. बता दे कि संदीप और अश्रिता का यह तलाक आपसी सहमती से हुआ है. साथ ही अश्रिता ने तलाक पर सहमती इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रूपए का मुआवजा देंगे और दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाएगा. इसके अलावा इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां यानी अश्रिता के साथ रहेंगी.

संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे. वही संदीप और करिश्मा ने करीब 3 साल पहले एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. बताना चाहेंगे कि उससे पहले करिश्मा दिल्ली के ही एक उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन ये शादी टूट गई, कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद साल 2016 में संजय और करिश्मा ऑफिशियली एक दूसरे से अलग हुए. बता दे कि इस शादी से करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं. अब संदीप जब अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं, उम्मीद की जा सकती है कि करिश्मा और वो जल्द ही अपने रिश्ते को शादी की मजिल पर ले जाएं.

ये भी पढ़े

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

Bigg Boss-11 : उधर कंटेस्टेंट का लग्जरी बजट टास्क खोना, इधर हिना का जमकर रोना

'पद्मावती' का दूसरा पोस्‍टर आया सामने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -