पिता को याद करते हुए इस तरह भावुक हो गई करिश्मा तन्ना
पिता को याद करते हुए इस तरह भावुक हो गई करिश्मा तन्ना
Share:

छोटे और बड़े परदे पर धमाल कर रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने नए शो 'क़यामत की रात' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. गौरतलब हैं कि 17 जून को फादर्स डे था और हर किसी ने इस दिन को खास तरीके से सेलेब्रेट किया वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने पिता को याद करते हुए काफी भावुक हो गई.

 

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पिता की चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक भावुक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि This is my dads fav chair..Happy Father’s Day! I miss u DAD it’s been 6yrs now..I know ur aroundP.s. (couldn’t post this yest as was shootin the whole day) #everydayisfathersday #prouddaughter.

गौरतलब हैं कि इन दिनों करिश्मा एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं जिसमें वह एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई दें रही हैं. अब जल्द ही एकता नए हॉरर शो कयामत की रात में भी दिखाई देंगी. इस शो में करिश्मा और विवेक दहिया के अलावा अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ और दिलीजित कौर भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

ख़ास बात यह हैं कि आप जल्द ही करिश्मा को अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' में भी देख पाएंगे. खबरों की माने तो इस फिल्म में करिश्मा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखाई देंगी हालांकि अभी तक उनकी भूमिका को लेकर पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ हैं.

ये भी पढ़े

नागिन के बाद इस अवतार में दिखेंगी अनिता हंसनंदानी

अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा

जुदा होने के बाद फिर एक साथ 'जज़्बात' में दिखा यह एक्स-कपल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -