स्विमिंग पूल में आग लगा रही है नागिन रूही
स्विमिंग पूल में आग लगा रही है नागिन रूही
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर आग लगा दी है. जी हाँ, टीवी शो कयामत की रात का शूट खत्म करने के बाद अब करिश्मा रिलैक्श मूड में एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रहीं करिश्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- Aqua-Holic Splash splash!!#waterbaby #pool #live #love जो वाकई में अजूबा लग रहा है.

इस तस्वीर में करिश्मा तन्ना ब्लैक बिकिनी में नजर आईं. आप देख सकते हैं पानी में वे मस्ती कर रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी पसंद की आ रही हैं और सभी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले भी करिश्मा तन्ना ने बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर की हैं जो सेक्सी रहीं हैं. फिलहाल वह इनमे सेक्सी लग रहीं हैं. उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Relax n Recharge! Happy Sunday my insta familyDress by @rachnanarwani.officialMules by @aands_official बिग बॉस के बाद करिश्मा तन्ना के सितारों बुलंदियों पर हैं वह बिग बॉस में भी खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं और वहां से निकलते ही उन्हें लगातार चर्चाओं में देखा गया.

वह टीवी और फिल्मों दोनों में काम कर रही हैं बीते दिनों आप सभी ने उन्हें फिल्म संजू में देखा होगा और टीवी शो कयामत की रात से पहले करिश्मा नागिन 3 में दिखी थीं. इसी के साथ एक्ट्रेस की नागिन 3 में दोबारा से वापसी होने वाली है जो आप सभी को मजेदार ट्रेक देने वाला है. करिश्मा तन्ना कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं और वह अब जल्द ही नागिन 3 में नजर आने वाली हैं.

पहले पति से तलाक के बाद अब इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने जा रहीं हैं सारा खान

बोल्ड सीन देकर भी फ्लॉप हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी कर खराब किया था करियर

वेलेंटाइन डे के बाद रेड ड्रेस पहनकर गिजेल ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -