अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा शर्मा ने मचाई खलबली
अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा शर्मा ने मचाई खलबली
Share:

हाल ही में बालाजी प्रोडकशन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं करिश्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई हुई हैं और उन्होंने फोटोज में लिखा है Big smiles and tired feet.Cocktails and sunsets over glittering seas. .Shot by @aishwarya_nayak_photography इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हालिया फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है Wanderlust consumed her; Foreign hearts and exotic minds compelled her. She had a gypsy soul and a vibrant hope for the unknown. Love this angle clicked by @keonimars इसमें वह सेक्सी बिकिनी में अपना फिगर दिखा रहीं हैं. वहीं बीते दिनों अपने वेकेशन को एंजॉय करने के लिए अभिनेत्री ने छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव को चुना है और 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की अभिनेत्री इन दिनों अपने बोल्ड फोटो के चलते खबरों में बनी हुई हैं. आप देख सकते हैं करिश्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए हर दिन चर्चाओं में रहती हैं उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

करिश्मा टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना का किरदार निभा चुकीं हैं और अब वह हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. सीरियल 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' से लाइमलाइट में आने वाली करिश्मा शर्मा का लुक उनके फैंस को काफी लुभा चुका है और फिलहाल उनका यह फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर अमित खन्ना की तरफ से क्लिक किया गया है जो सेक्सी लग रहा है.

सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार

मुस्लिम बनकर सुरभि ज्योति ने दी सभी को ईद मुबारक

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की मंगेतर ने दिखाए अपनी चोट के निशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -