बच्चों के साथ पोज़ देते वायरल को रहे करिश्मा के हस्बैंड के फोटोस
बच्चों के साथ पोज़ देते वायरल को रहे करिश्मा के हस्बैंड के फोटोस
Share:

बॉलीवुड की अपने ज़माने की सुंदरी करिश्मा कपूर के तलाक के बारे में तो अपने सुना की होगा. अपने बॉयफ्रेंड के कारण करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से साल 2017  में कानूनी रूप से तलाक ले लिए था. जहां तलाक के बाद करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड के साथ ज़िन्दगी के मजे लूट रही हैं, वहीँ उनके पति संजय ने भी प्रिया सचदेवा से दूसरी शादी कर अपनी जिंदगी तो नयी राह दी है. बच्चों की कस्टडी कानूनी तौर से कैरश्मा कपूर को दी गयी है.

अब आप सोच रहे होंगे कि करिश्मा कपूर के पति अचानक न्यूज़ में कैसे आने लगे. तो आपको बता देते हैं कि, संजय की पत्नी प्रिया ने हाल ही में अपनी सोशल नेटवर्क पर संजय और करिश्मा के बच्चों की फोटोस अपलोड की हैं, जिन्हे देख लोग उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं. प्रिया द्वारा पोस्ट की गयी इन फोटोस को काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में करिश्मा के बच्चे समायरा और कियान अपने पापा के साथ पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. सारे ही फोटोस में संजय अपने बच्चों के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. बात करें समायरा की तो वह बड़ी गॉर्जियस लग रही हैं. वहीँ कियान हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं. इन तस्वीरों से एक बात तो ज़ाहिर है कि भले करिश्मा ने संजय से मुँह मोड़ लिया हो लेकिन संजय के लिए अपने बच्चों का प्यार वैसे ही बरक़रार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर

शेयर किया सोनम ने 'वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -