बेटियों की तरह स्वस्थ्य हुए करीम मोरानी, कोरोना नेगेटिव आई तीसरी रिपोर्ट
बेटियों की तरह स्वस्थ्य हुए करीम मोरानी, कोरोना नेगेटिव आई तीसरी रिपोर्ट
Share:

हाल ही में फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने कोरोना से जंग जीत ली है जी हाँ उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मिली जानकरी के मुताबिक उनके लेटेस्ट मेडिकल रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव पाया गया. वैसे आपको बता दें कि इससे पहले एक और मेडिकल रिपोर्ट में उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था और दो बार कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आने के बाद करीम मोरोनी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि बेटी शजा मोरानी और जोआ मोरानी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करीम मोरानी में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जी दरअसल 8 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था और अभी कुछ दिनों पहले ही शजा और जोआ कोरोना से रीकवर हुईं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. वहीँ अब करीम मोरानी ने भी इस जंग को जीत लिया है. वो आखिरकार अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.

आप सभी को हम पहले ही बता चुके हैं कि करीम मोरानी को बेट‍ियों के मुकाबले कोरोना से रीकवर होने में ज्यादा समय लग गया. वहीँ इसके पीछे का कारण यह भी है कि करीम मोरानी 60 साल के हैं और दिल के भी मरीज हैं. जी दरअसल उन्हें दो बार दिल का दौरा आ चुका है. उनकी बायपास सर्जरी भी हो चुकी है. वहीं अब उनके परिवार ने चैन की सांस ली है. 60 साल के करीम मोरानी कोरोना वायरस को हराकर स्वस्थ हो गए हैं और अपने घर लौट चुके हैं. वैसे जब करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, तब इसे जुहू का पहला मामला बताया गया था.

लॉकडाउन में विराट पर चिल्लाने लगी अनुष्का, कहा- 'ऐ कोहली... क्या कर रहा है, चौका मार ना'

कोरोना नेगेटिव आई फराह खान अली की रिपोर्ट, ख़ुशी से लगा दी ट्वीट्स की झड़ी

सनी सेल्फी पोस्ट कर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खूबसूरत संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -