सामने आई करीना की जुड़वा, वीडियो ने उड़ा दिए हर किसी के होश
सामने आई करीना की जुड़वा, वीडियो ने उड़ा दिए हर किसी के होश
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान लाखों लड़कियों की फेवरेट हैं. उनका बेबो से लेकर जब वी मेट वाला किरदार उनके चाहने वालों के मध्य काफी मशहूर है. हमेशा अभिनेत्री की फैंस सोशल मीडिया पर उनके डायलॉग्स और मूवीज के सीन्स पर रील बनाती हुई दिखाई दे रही है. ऐसी ही एक डिजिटल कॉन्टेंट क्रिएटर हैं अस्मिता गुप्ता. अस्मिता गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है. दरअसल अस्मिता का चेहरा करीना से बहुत ही ज्यादा मिल रहा है.

खबरों का कहना है कि इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर अस्मिता गुप्ता के चेहरे के साथ-साथ उनकी अदाएं भी करीना से बहुत हद तक मेल भी खा रही है. अस्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाफंट पर अपने कुछ वीडियो साझा किए हैं. जिसमें वह जब वी मेट की मेट की गीत बनी हुई दिखाई दे रही है. अस्मिता ने खुद को पूरी तरह से करीना की तरह तैयार किया है. एक बार के लिए तो लोग उन्हें देखकर पूरी तरह से धोखा भी खा रहे हैं. इन्फ्लूएंसर अस्मिता ने करीना के गाने नगाड़ा-नगाड़ा पर डांस भी किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASMITA (@asmita.guptaa)

इस वीडियो में अस्मिता ने बिल्कुल करीना के हाव-भाव की कॉपी भी कर रही है. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं उनका पूरा आउटफिट भी करीना वाला ही है. बता दें कि उन्होंने इस लुक में और भी कई वीडियो साझा की है. फैंस को उनका करीना वाला लुक काफी पसंद है. जिसके चलते वह ज्यादातर रील बनाने के लिए बेबो के कैरेक्टर को ही पिक करती हैं.

एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में अर्सलान संग दिखाई दी सुजैन

नाइट पार्टी में अजय की लाडली ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे सिद्धार्थ और कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -