सौतेले बेटे के जन्मदिन पर करीना ने अनोखे अंदाज में किया विश
सौतेले बेटे के जन्मदिन पर करीना ने अनोखे अंदाज में किया विश
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास अवसर पर इब्राहिम अली खान को कई बॉलीवुड स्टार्स जन्मदिन की बधाई भी दे रहे है। जिस से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। इसी दौरान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी ने इब्राहिम अली खान के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छाने लग जाती है। करीना कपूर की इस पोस्ट को उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब साझा कर रहे हैं।

करीना ने इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश: खबरों का कहना है कि इब्राहिम अली खान का आज 22वां जन्मदिन है। इस अवसर पर करीना कपूर ने एक पोस्ट साझा की है। करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें इब्राहिम अली खान की फोटोज भी है। इब्राहिम अली खान की तस्वीर के साथ उन्होंने बर्थडे विश किया है। 

बता दें कि करीना कपूर ने इब्राहिम अली खान को विश करते हुए लिखा कि 'हैप्पी बर्थडे स्वीट और हैंडसम बॉय' करीना कपूर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। खबरों का कहना है कि इब्राहिम अली खान सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे है। इब्राहिम अली खान की मां का नाम अमृता सिंह है।

'तू झूठी मैं मक्कार' के फिल्म के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर, सामने आई तस्वीर

गर्मी में जैकेट पहन निकली दीपिका, ट्रोलर ने कर दिया ट्रोल

कियारा को देख दीवाने हुए फैंस...सामने आई खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -