इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी करीना
इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी करीना
Share:

हमेशा लाइमलाइट में बनी रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर के बारे में खबरें हैं कि वह जल्द ही मराठी फिल्म 'आपला मानुष' के रीमेक में नज़र आएंगी. कई समय से फिल्मों से दूर चल रही करीना कपूर जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं. वह जल्दी ही अपनी बॉलीवुड मूवी 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी. मम्मी बनने के बाद यह उनकी पहली मूवी होगी, जिसमें उनके साथ सोनम कपूर भी नज़र आने वाली हैं.

बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद जिस तरह से करीना ने खुद को रिकवर किया है, वह वाकई काबिल-ऐ-तारीफ है. काफी समय से चर्चा में चल रही अजय देवगन की मूवी 'आपला मानुष' के हिंदी रीमेक में करीना कपूर खान नज़र आ सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर को सौंपा गया है, जिन्होंने कई बार फिल्म के सिलसिले में करीना से मुलाकात भी की है. 

नाना पाटेकर स्टारर इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसकी स्क्रिप्ट पर अभी काम जारी है. करीना ने बताया कि स्क्रिप्ट और को-स्टार फाइनल होते ही वह इस फिल्म को साइन कर देंगी. फिलहाल करीना अपनी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त चल रही हैं. जानकारी के अनुसार पता चला है कि इस मराठी मूवी के रीमेक को जून 2018 में रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया

MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

8 रियल लाइफ स्टोरीज़ जो बड़े पर्दे पर आने को हैं तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -