इतनी बुरी है क्या ? अपनी ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' देखते-देखते सो गईं करीना, फोटो वायरल
इतनी बुरी है क्या ? अपनी ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' देखते-देखते सो गईं करीना, फोटो वायरल
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और आमिर खान द्वारा अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। फिल्म की स्क्रीनिंग देखने करीना, आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरन राव पहुँची थीं। स्क्रीनिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये फोटो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली करीना कपूर खान की है, जिसमें वह सोती हुई नज़र आ रही हैं।

 

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स लाल सिंह चड्ढा और उनकी टीम की खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर यह तक पूछ लिया कि क्या यह फिल्म इतनी बोरिंग है? वहीं, इसी तस्वीर में अभिनेता आमिर खान रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको लेकर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ को देख रो पड़े, मानो असली फॉरेस्ट गम्प देखा ही नहीं।' एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि, 'पहली बार देख रहा हूँ किसी फिल्म को फ्लॉप कराने के लिए लोग बड़े उत्साह से प्रतीक्षा कर रहे हैं। क्या उस फिल्म का नाम बताने की जरूरत है, ‘लाल सिंह चड्ढा’। इसलिए सिंपैथी का भी जुगाड़ साथ-साथ किया जा रहा। कहा जा रहा है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखते हुए आमिर खान रो पड़े।' वहीं, यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया है कि, 'बेबो (करीना) सो क्यों रही है? इतनी बोरिंग फिल्म है क्या?' एक ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी का पॉपुलर मीम शेयर करते हुए कहा कि, '50 रुपए कट हो ओवर एक्टिंग के लिए।'

 

हॉलीवुड फिल्म  ‘फॉरेस्ट गंप’ की कॉपी है लाल सिंह चड्ढा :-

बता दें कि आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। इसमें करीना और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी, किन्तु सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ के डर से आमिर खान की फिल्म के निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी थी। अब 11 अगस्त को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ से टकराएगी।

VIDEO! नेहा कक्कड़ ने पहली बार बनवाया पति के नाम का टैटू, देखकर भावुक हुए रोहनप्रीत

अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -