सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही करीना और उनके बच्चे की ये खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही करीना और उनके बच्चे की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए अभी कुछ ही दिन दूर हैं। सैफ अली खान और करीना के पहले बेटे, तैमूर अली खान जब से पैदा हुए हैं तब से हर दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है। अब जब करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अभिभूत प्रशंसक अभिनेत्री तैमूर को जन्म देने के बाद अभिनेत्री की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। 

अस्पताल में उनकी तरफ से नवजात तैमूर के साथ करीना की फोटो वायरल हो रही है। तैमूर अली अपने जन्म से ही पेपराजी के पसंदीदा बच्चे रहे हैं। लोग इस प्यारे बच्चे को प्यार करते हैं। जैसा कि करीना जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है, कई फैंस अभिनेत्री और बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे है, जबकि अन्य अब भी यही सोच रहे है कि करीना को लड़का होगा या लड़की। इनके अलावा,तैमूर के जन्म के तुरंत बाद के कुछ फोटोज मीडिया पर बधाई देते हुए तेजी से वायरल हो रही है। 

करीना ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ अक्टूबर  2012 में शादी के बंधन में बंधी। दंपति का पहला बच्चा तैमूर 20 दिसंबर, 2016 को हुआ। वर्कफ्रंट पर, अभिनेत्री ने हाल ही में घोषणा की कि वह "करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल" नामक अपनी पहली पुस्तक पर काम कर रही हैं। ", जो माताओं की उम्मीद करने के लिए एक व्यापक मार्गदर्शक के रूप में खड़ा है। करीना अगली बार आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जो टॉम हैंक्स-स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है।

बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला

हिंदी गानों के साथ-साथ कई भाषाओं में भी गाना गए चुके है विजय प्रकाश

250 से भी अधिक फिल्मों में काम कर जयश्री गडकर ने कमाया था ढेर सारा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -