बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला
बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला
Share:

बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है, वही इस बीच पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के विरोध में नहीं बोलने को लेकर हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार का विरोध किया था। अब उनके बयान के दो दिनों के पश्चात् मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन के बंगले की सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

स्थानीय थाने के एक अफसर ने कहा, ‘‘यह अस्थायी पहल है, एहतियात के रूप में।’’ हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले ‘जलसा’ के बाहर ज्यादा सुरक्षाकर्मियों को क्यों तैनात किया गया है। महाराष्ट्र कांग्रेस के मुखिया पटोले ने अमिताभ बच्चन एवं अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड स्टार्स की आलोचना करते हुए कहा था कि वे यूपीए के शासन के चलते पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते दामों के विरुद्ध ट्वीट करते थे, किन्तु अब वे चुप हैं। प्रदेश में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना की सरकार है।

नाना पटोले ने बताया, "मैंने अक्षय कुमार एवं अमिताभ बच्चन के विरुद्ध नहीं, बल्कि उनके काम के विरुद्ध बोला है। वो सच्चे हीरो नहीं हैं। यदि वो होते तो वो कठिनाई की घड़ी में सामान्य व्यक्तियों के साथ खड़े होते। यदि वो कागज़ के शेर बने रहना चाहते हैं, तो हमें कोई परेशानी नहीं है।" उन्होंने बताया, "हम कदम पीछे नहीं हटा रहे। जब भी उनकी मूवीज रिलीज़ होंगी या वो नजर आएंगे, हम उन्हें काले झंडे बताएंगे। हम लोकतांत्रिक मार्ग पर चलेंगे। हम 'गोडसे वाले' नहीं बल्कि 'गांधी वाले' हैं।"

हिंदी गानों के साथ-साथ कई भाषाओं में भी गाना गए चुके है विजय प्रकाश

250 से भी अधिक फिल्मों में काम कर जयश्री गडकर ने कमाया था ढेर सारा नाम

'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने, शर्टलेस फोटो डालकर आयुष्मान ने दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -