कठुआ गैंग रेप मामले पर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर ने किये भद्दे कमेंट
कठुआ गैंग रेप मामले पर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर ने किये भद्दे कमेंट
Share:

कश्मीर में एक 8 की बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश आहत हुआ है. जहाँ एक तरफ इस मामले पर राजनैतिक गहमागहमी शुरू हो गयी तो वहीँ हैवानियत करने वाले दरिदों को सख्त सज़ा देने के लिए पूरा हिंदुस्तान खड़ा हो चूका है. गैंगरेप की इस घटना पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज‍ा‍ह‍िर किया. बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड सेलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू किया है. इस कैम्पेन में कई बड़े सितारे जुड़े.

हाल ही में इस कैम्पेन में करीना कपूर खान शामिल हुईं. करीना की 'I am Hindustan. I am Ashamed' लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए. उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है. इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई. उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए. ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो.

 

बता दें कि कठुआ में हुई दर्दनाक घटना पर कई सितारों ने सोशल मीडिया पर जल्द इंसाफ मिलने की अपील की है. दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan. I am Ashamed लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं.

सोनम कपूर ने ब्लैक एंड वाइट इमेट के साथ पोस्टर लिए अपनी तस्वीर पोस्ट की है. सोनम ने लिखा, I am Hindustan. I am Ashamed. #JusticeForOurChild 8 years old. Gangraped. Murdered. In ‘Devi’-sthaan temple. #कठुआ

इससे पहले अक्षय कुमार, संजय दत्त, सनी लियॉन, माधुरी दीक्षित जैसे कई कलाकार पहले ही घटना पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं.  

कंगना ने बताई सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह

इन्फोसिस का मुनाफा 16,000 करोड़ के पार पहुंचा

पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार - सिद्धारमैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -