साल के आखिरी दिन करीना ने शेयर की बेटे जेह की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं। करीना ने जब से इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, वह अक्सर अपनी फैमिली की क्यूट झलकियां शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने अपने छोटे बेटे का एक फोटो शेयर किया है। आप सभी देख सकते हैं करीना जहांगीर के स्पेशल मोमेंट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने में सबसे आगे रहती हैं। वहीं इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला, जब 31 दिसंबर 2021 को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे जेह की एक क्यूट फोटो शेयर की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जेह बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके दो दांत भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इसमें जेह का चेहरा नहीं नजर आ रहा है लेकिन इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, ''उनके दो दांत…2021 का सबसे अच्छा हिस्सा। #31 दिसंबर #मेरा बेटा# सभी को नया साल मुबारक हो।।।।” आप सभी को बता दें कि 30 दिसंबर 2021 को भी करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी, जो उनके बेडरूम की थी। उस फोटो में सैफ और तैमूर नजर आ रहे हैं। उसमे सैफ सुबह का ब्रेकफास्ट करते दिखाई दे रहे थे तो उनके लाडले बेटे तैमूर लेटकर ड्राइंग कर रहे थे। उस दौरान हाथ में फोन पकड़े हुए सैफ को करीना को देखते हुए भी देखा गया।

उस फोटो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी सुबह। सैफ- बेबो (करीना) क्या आप इंस्टाग्राम के लिए एक फोटो ले सकती हैं? मैं- हां क्लिक। सैफू और टिम टिम। मेरे लड़के।” आप सभी को बता दें कि इसके पहले, करीना कपूर ने 9 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में जेह घुटनों के बल पर खड़े होकर शीशे के गेट पर हाथ रखे हुए थे। उस फोटो में उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा था लेकिन उनके क्यूट एक्शन ने फैंस का दिल जीत लिया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।

शिल्पा शेट्टी के लिए कैसा रहा साल 2021, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

यहाँ जानिए फिल्म 83 की सातवें दिन की कमाई

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'पृथ्वीराज', गुर्जर समुदाय बोले- 'नहीं रिलीज होने देंगे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -