सैफ के दो बार कहने पर शादी के लिए क्यों मना करती रही करीना कपूर, सात साल बाद बताई वजह
सैफ के दो बार कहने पर शादी के लिए क्यों मना करती रही करीना कपूर, सात साल बाद बताई वजह
Share:

बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी मानी जाती हैं|  सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को हुए 7 साल हो चुके हैं । दोनों का एक बेटा तैमूर   अली खान भी है। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में इन दोनों का नाम शामिल है। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ ने उन्हें दो बार शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने दोनों बार मना कर दिया था । तीसरी बार में वो शादी के लिए तैयार हुई थी। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया, 'सैफ ने मुझे दो बार कहा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए । पहले ये बात ग्रीस में कही और फिर लद्दाख में । उस वक्त मेरा रवैया 'मुझे नहीं पता' वाला था । क्योंकि मैं उन्हें जानती नहीं थी। इसलिए तब मैंने ना कह दिया। ये इंकार उन्हें और बेहतर तरीके से जानने के लिए था ।' इसी इंटरव्यू में करीना ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने के बारे में भी बात की। वो कहती हैं, 'मुझे लगता है कि मैंने जीवन का सबसे अच्छा निर्णय लिया| मुझे पता था कि मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बिल्कुल अलग होगी । लेकिन मैंने सैफ से पहले ही बोल दिया था कि मैं काम करना कभी बंद नहीं करूंगी और उसने कहा कि तुम्हें छोड़ना भी नहीं चाहिए ।'

करीना और सैफ ने फिल्म 'ओमकारा', 'एलओसी कारगिल', 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' में साथ काम किया था । फिल्म 'टशन' के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी । चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। डेटिंग के दिनों की बात करें तो सैफ ने अपने हाथ पर करीना का टैटू भी गुदवाया था । सैफ, करीना से 10 साल बड़े हैं । दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी । करीना ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि पहले वो दोनों घर से भागने वाले थे क्योंकि वे अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते थे । 

तीसरे हफ़्ते में भी बाला की मजबूती बरक़रार, जानिए 19 दिन की कमाई

छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचीं 'जयेशभाई जोरदार' की हीरोइन

मशहूर अदाकारा शौकत कैफी की प्रार्थना सभा में श्रंदाजलि देने पहुंचे बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -