छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचीं 'जयेशभाई जोरदार' की हीरोइन
छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचीं 'जयेशभाई जोरदार' की हीरोइन
Share:

हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से अपना हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहीं अभिनेत्री शालिनी पांडे की ट्रेनिंग इन दिनों पूरे जोर शोर से चल रही है। शालिनी की फिल्म 'निशब्दम' से उनका फर्स्ट लुक इंटरनेट पर खूब वाइरल हो रहा है और एक तरफ शालिनी अपने इंस्टाग्राम पर अपने गोवा लुक की तस्वीरें वाइरल होने का आनंद ले रही हैं।

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग से पहले गोवा में छुट्टियां मनाने पहुंची शालिनी पांडे के करीबी सूत्र बताते हैं कि उनकी फिल्म 'निशब्दम' को लेकर भी इसके मेकर्स ने काफी तैयारियां कर रखी हुई  हैं। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हीरोइन के तौर पर दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकीं शालिनी की 'निशब्दम' में मौजूदगी का फिल्म के निर्माता हिंदी पट्टी में कायदे से प्रचार करना चाहते हैं। मूल रूप से 'साइलेंस' नाम से बन रही साउथ की इस फिल्म के लीड पेयर हैं, आर माधवन और अनुष्का शेट्टी।

शालिनी पांडे को अभी हाल ही में फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के निर्देशक दिव्यांग ठक्कर के साथ भी खूब देखा गया है। गुजराती सिनेमा में एक्टिंग करते रहे दिव्यांग और शालिनी को एक साथ फिल्म की काफी वर्कशॉप्स करते देखे जाने की बातें यशराज फिल्म्स के सूत्र बताते रहे हैं, बताया ये भी जा रहा है कि दिव्यांग को बतौर हीरो पेश करने की चर्चाएं भी यशराज में चल रही हैं और शालिनी ऐसे किसी प्रोजेक्ट में खुशी खुशी हीरोइन बनने का संकेत भी दे चुकी हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, पति निक को दिया सरप्राइज

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमान याचिका, कोर्ट ने किया ख़ारिज

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -