गोलुमोलू तैमूर अपनी माँ का साथ नहीं छोड़ रहा...
गोलुमोलू तैमूर अपनी माँ का साथ नहीं छोड़ रहा...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? अब एक बार फिर से नटखट तैमूर अपनी माँ करीना के साथ में अठखेलियां करते हुए तो नजर नहीं आए है लेकिन फिर भी अपने पापा सैफ अली खान के जैसे तो नजर आए है.

जी हां बता दे कि, वैसे भी अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे तैमूर की नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है. दरअसल, तैमूर अपनी मॉम के साथ राजधानी मतलब दिल्ली में थे. अब वो दिल्ली से लौटकर अपने शहर मुंबई लौट आए हैं.

आइए आपको खबर के साथ दिखाते हैं तैमूर की लेटेस्ट तस्वीरें. दरअसल, फिल्म वीरे दी वेडिंग के पहले शेड्यूल के लिए करीना और सोनम कुछ दिन पहले दिल्ली पहुंची थीं. साथ में थी पूरी स्टारकास्ट. करीना तैमूर को भी साथ लेकर गई थीं. बताया जा रहा है कि करीना ने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और वो घर लौट आई हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -