पटौदी पैलेस में तैमूर नटखट तारा बन टिमटिमाए...

देखा जाए तो इन दिनों अगर सोशल मीडिया पर कोई स्टार छाया हुआ है तो वह है सैफ और करीना के छोटे नवाब तैमूर. साल 2016 में दिसंबर की 20 तारीख को नन्हे नवाब तैमूर इस दुनिया में आये थे. बस तभी से तैमूर स्टार की तरह ही बिहेव कर रहे है. तैमूर के पिता सैफ अली खान ने बेटे के स्टारडम पर कहा, 'मैं इसके बारे में नहीं जानता. मैं सिर्फ कह रहा हूं कि दुनिया एक स्वतंत्र बाजार है. यहां जरूरत के मुताबिक चीजें बिकती हैं. मुझे लगता है कि जैसे प्रेस उसकी तस्वीर खींचता है, तो लोग उसकी तस्वीर देखने में रुचि रखते हैं. कितना और क्या बेच गया है, वह सब खुला है और किसी भी प्रकार की प्रसिद्धि के लिए यहां एक कीमत भी है.

गंभीर प्रसिद्धि आम तौर पर अर्जित की जाती है.' प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सैफ अली खान एवं अभिनेत्री करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान पटौदी जन्म के बाद रविवार सुबह करीब 11 बजे पहली बार अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ पटौदी स्थित अपने महल में पहुंचा. शर्मिला एवं तैमूर महल में लगभग चार घंटे रहे. जन्म के करीब साढ़े आठ माह बाद पहली बार पटौदी पैलेस पहुंचे तैमूर अली खान का महल के कर्मचारियों ने स्वागत किया.

तैमूर के साथ उसकी एक आया भी आई थी. नन्हें तैमूर तकरीबन साढ़े तीन घंटे तक इब्राहिम पैलेस में रुके. लोगों में तैमूर के आने की खुशी इस कदर थी कि वो इब्राहिम पैलेस के बाहर जमावड़ा लगाने लगे पर उन्हें निराश होना पड़ा क्योंकि  किसी को भी इब्राहिम पैलेस के अंदर नहीं आने दिया गया. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -