सैफ से शादी करने के पहले करीना को मिली थी यह बड़ी-बड़ी चेतावनी
सैफ से शादी करने के पहले करीना को मिली थी यह बड़ी-बड़ी चेतावनी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लोग जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि आज वह सैफ अली खान के साथ अपना जीवन बिता रहीं हैं. वहीं सैफ और करीना की जोड़ी इस समय सबसे हॉट जोड़ी है और दोनों को लोग बहुत प्यार करते हैं. अब इस समय करीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जी दरअसल करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'टशन के दौरान उनकी और सैफ अली खान की नजदीकियां बढ़ी थीं.'

वहीं उसके बाद करीना कपूर ने कॉफी विद करण के दौरान खुलासा किया कि 'सैफ अली खान से शादी करने से पहले कई लोगों ने उन्हें मना किया था, साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें चेतावनी भी थी.' वहीं इसका कारण एक्ट्रेस ने कहा था कि, ''सैफ पहले से शादी-शुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे.'' केवल इतना ही नहीं करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि लोग अपने प्यार के बारे में अधिक बातें करने लगे हैं. जब मैं सैफ से शादी करना चाहती थी तो हर कोई ऐसे व्यवहार करता था कि उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा हैं. कई लोगों ने सवाल भी किया कि क्या आपको पक्का है कि आप सैफ से शादी करना चाहती हैं? वो ऐसे बोलते थे कि आपका करियर खत्म हो जाएगा.इन सब बातों से मुझे लगता था कि प्यार में पड़ना इतना बड़ा अपराध है? शादी करना इतना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होता है."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि उस समय करीना कपूर की इन बातों को सुनकर फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी उनकी तारीफ की थी, क्योंकि उन्होंने अपना जीवन और अपना करियर बखूबी संभाला. वैसे आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. वहीं उनके दो बच्चे भी हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, और सैफ अपने दोनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं.

जानिए कैसी है फिल्म गुलाबो-सिताबो, कितनी मिली है रेटिंग

फैन ने पूछा कियारा के बारे में एक शब्द, सिद्धार्थ ने दिया यह जवाब

अनजान लोग मांग रहे हैं रणवीर शौरी से मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -