अंग्रेजी मीडियम को लेकर करीना ने बताई ऐसी बात
अंग्रेजी मीडियम को लेकर करीना ने बताई ऐसी बात
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. इसके अलावा  इस फिल्म में करीना कपूर पुलिस कर्मी के किरदार में नजर आ सकती है . वहीं करीना कपूर के अलावा फिल्म में लीड रोल में इरफान खान और राधिका मदान भी नजर आने वाले है. इसके साथ ही करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने इरफान खान की वजह से अंग्रेजी मीडियम में काम करना स्वीकारा  है. इसके साथ ही अपनी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की वेब सीरीज मेटलहुड की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान करीना कपूर ने एक मिडिया रिपोर्टर से कहा है की, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान संग काम कर रही थी.

 मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है." इससे पहले अंग्रेजी मीडियम के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा था, 'ये फिल्म बहुत खास है क्योंकि मैंने इरफान को छोड़कर सभी खान के साथ काम किया है. जब मुझे ये मौका मिला, तो मैंने तुरंत हां कर दिया. वह एक शानदार कलाकार हैं और कमाल के अभिनेता हैं. जो शॉट के दौरान उनकी ऊर्जा होती है वो कमाल है. कई सीन करने के बावजूद उनका आत्म-विश्वास कायम था. मैं इस शानदार टीम का हिस्सा होने पर गौरवांवित हूं.'

 इसके साथ ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम के साथ ही इरफान खान दो साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लौट रहे हैं.वहीं साल 2018 में उन्हें एक दुर्लभ ट्यूमर हुआ था जिसके बाद उनका इलाज लंदन में हुआ था. वे बीते साल फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए भारत लौटे थे. इसके साथ ही इस फिल्म के साथ ही वे एक बार फिर दीपक डोबरियाल के साथ नजर आ सकते है . दीपक और इरफान की जोड़ी को फिल्म हिंदी मीडियम में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा इरफान अब भी अपनी बीमारी से उबर रहे हैं, इसके चलते वे इस फिल्म के प्रमोशन्स के लिए उपलब्ध नहीं हैं.

शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया ऑफिशियली इंस्टाग्राम डेब्यू

तैमूर ने लिया गर्मी में लिया आइसक्रीम का मज़ा

महिला दिवस पर अनुष्का ने बोली अपने दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -