शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया ऑफिशियली इंस्टाग्राम डेब्यू
शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया ऑफिशियली इंस्टाग्राम डेब्यू
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान के बारे में तो आप जानते है बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता ने अपने फैंस के दिलो मे अपने अभिनय से अहम जगह बना ली है| शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो परन्तु उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। इसके साथ ही सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं, परन्तु उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि इंस्टाग्राम पर उनके कई फैन पेज हैं। 

इसके अलावा सुहाना का अब तक इंस्टाग्राम पर कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था, परन्तु अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पब्लिक कर दिया है। सुहाना खान के फैन पेज इतने अधिक हैं कि लोगों हमेशा इस बात को लेकर कन्फ्यूज़ रहते थे कि कौन सा पेज उनका रीयल अकाउंट है। तो अब सुहाना के फैंस को किसी भी फैन पेज पर जाने की जरूरत नहीं है क्योकिं वो उन्होंने अपना ऑफिशियल अकाउंट पब्लिक कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे सुहाना के अकाउंट को देखकर लगता है कि वो इंस्टा पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। वहीं उनकी आखिरी फोटो दिसंबर की है जिसमें वो अपने दोनों भाई अबराम और आर्यन खान के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनके अकाउंट पर केवल 20 और पोस्ट हैं जिनमें वो कहीं मां के साथ तो कहीं दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

महिला दिवस पर अनुष्का ने बोली अपने दिल की बात

बचपन की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने विश किया महिला दिवस

चंदौली में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -