करीना बांद्रा में Without-Makeup कुछ इस अंदाज में नजर आई...
करीना बांद्रा में Without-Makeup कुछ इस अंदाज में नजर आई...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बेगम करीना कपूर खान एक बार फिर से सुर्खियों में है. जी हाँ, अभी हाल ही में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान अपने बिना मेकअप वाले रूप में हमे नजर आई है. वैसे भी करीना आजकल अपने बेटे तैमूर अली खान की अच्छे से परवरिश में व्यस्त है. तथा तैमूर के विषय में वह कोई भी कोताही नही बरतना चाहती है.

करीना के बारे में यह भी पता चला है की वह जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आने वाली है इस फिल्म में हमे सोनम के साथ ही साथ और भी अभिनेत्रियां नजर आने वाली है व फिल्म का निर्देशन भी सोनम की बहन रिहा कपूर ने बनाई है व इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

अब बात करते है करीना के बिना मेकअप वाली खबर के बारे में तो जनाब यह मोहतरमा सोमवार की दोपहर को बहन करिश्मा व अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ बांद्रा के पाली विलेज इलाके में नजर आई जिसे मीडिया के कैमरों ने झट से अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान हमे स्पोर्टी अंदाज में दिखीं करीना यहां नो-मेकअप लुक में कैमरे में कैद हुईं. बावजूद इसके वे माशा अल्लाह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. बता दें, जल्द ही करीना फिल्ममेकर रिया कपूर की मूवी 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -