करीना कपूर खान अपने ओवरसाइज़्ड और कम्फ़र्टेबल बॉयिश कपड़ों में चीज़ों को रखती हैं कैज़ुअल
करीना कपूर खान अपने ओवरसाइज़्ड और कम्फ़र्टेबल बॉयिश कपड़ों में चीज़ों को रखती हैं कैज़ुअल
Share:

करीना कपूर खान हमेशा ऐसी रही हैं जो अच्छी दिखती हैं और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को कैरी करती हैं। सुपर स्किम्पी ड्रेसेस से लेकर लहंगे में बाहर जाने से लेकर ट्रेंडी कैजुअल तक, एक्ट्रेस ने सभी का जलवा बिखेरा है। वह सचमुच विभिन्न शो के लिए शो-स्टॉपर रही है और यह फैशन के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। लेकिन, समय-समय पर, आप उसे कुछ आकर्षक कैजुअल लुक में ड्रेसिंग करते हुए देखेंगे।
 
कल यह अलग नहीं साबित हुआ क्योंकि श्रीमती खान ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर शहर में शिरकत की। जहां करिश्मा ने प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं एक्ट्रेस ने ओवरसाइज़्ड आउटफिट चुनकर चीजों को बेहद आरामदायक रखा। बेबो ने एक नारंगी टाई-डाई टीशर्ट के लिए चुना जो एक बड़े आकार का सिल्हूट था और बेहद आरामदायक लग रहा था। उसने इसे बैगी पैंट की एक जोड़ी के ऊपर स्टाइल किया, जबकि सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी ने एक स्पोर्टी टच जोड़ा।

इसके बाद बेबो ने ब्रेसलेट की परतों का चयन करके लुक को एक्सेसराइज़ किया, जिसने उनके रंगीन आउटफिट में रंग डाला। फिर उसने प्राकृतिक चमक के लिए अपने मेकअप को हटाते हुए अपने छोटे बालों को लहरों में छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने मैचिंग ऑरेंज टोट बैग के साथ लुक को कंप्लीट किया, जो लुक को परफेक्ट बना रहा था। हम प्यार करते हैं कि कैसे बेबो दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रॉक कर सकती हैं और यहां तक ​​​​कि उनका शांतचित्त कैजुअल लुक भी एक साथ रखा गया है। उसकी आकस्मिक अलमारी के बारे में आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -