अयोध्या राम मंदिर पर पीएम मोदी ने की समीक्षा बैठक, ली विकास कार्यों की जानकारी

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने आज अयोध्या में जारी राम मंदिर का निर्माण कार्य और अन्य विकास कार्यों की समीक्षा की। इस बैठक में पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित अयोध्या के विकास से संबंधित तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होने वाली इस बैठक में अयोध्या के नए मास्टर प्लान पर भी बातचीत हुई।

इस बैठक में पीएम मोदी अयोध्या में अब तक हुए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। साथ ही पीएम मोदी ने समीक्षा बैठक में अयोध्या के विकास का विजन डॉक्यूमेंट पर भी चर्चा की। पीएम मोदी की बैठक पर खुशी जताते हुए अयोध्या के अस्थायी श्रीराम मंदिर के महंत श्री सत्येंद्रदास ने कहा कि जब तक इन योजनाओं से पीएम और सीएम नहीं जुड़ेंगे ,तब तक इन विकास कार्यों को अमली जामा पहनाया जाना कठिन है।

पीएम मोदी के अतिरिक्त 13 अन्य लोगों ने इस बैठक में हिस्सा लिया। सीएम योगी लखनऊ स्थिति अपने आवास से ऑनलाइन इस बैठक से जुड़े। दोनों डिप्टी सीएम केशव मौर्य और दिनेश शर्मा, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी, सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह, अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह, चीफ सेक्रेटरी के अलावा प्रमुख सचिव पर्यटन,अपर मुख्य सचिव नगर विकास समेत अन्य विभागों के प्रमुख सचिव ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया। 

आईसीआरए ने ईंधन पर कहा-"राजस्व हानि के बिना ईंधन उपकर में 4.5 रुपये प्रति लीटर की..."

'अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस’ पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा हर प्रयास...

जानिए क्या है आज के दिन का महत्व?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -