महेंद्र सिंह धोनी ने नागरिकों से की खास अपील, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी क्रिकेटर का किया सर्मथन
महेंद्र सिंह धोनी ने नागरिकों से की खास अपील, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी क्रिकेटर का किया सर्मथन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर देशवासियों से एक विशेष निवेदन किया है। धोनी ने अपनी इस अपील में जनता को वृक्षारोपण (पेड़ लागने) तथा जंगल बचाने के लिए संदेश दिया है। इस के चलते धोनी लाल रंग की टी- शर्ट पहने हुए एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

वही चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर धोनी की इस फोटो को पोस्ट किया है। इस फोटो में लकड़ी का एक प्लैंक रखा है जिस पर लिखा है, ''पेड़ लगाए वन बचाएं।'' इसके साथ-साथ सीएसके ने भी एक बेहतरीन कैप्शन लिखा कि, ''सही विचार रोप रहे हैं थाला।'' दरअसल धोनी की यह फोटो हिमाचल प्रदेश की है, जहां वह फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने गए हुए थे। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान शिमला वेकेशन के चलते "व्हिस्परिंग पाइन्स" नाम की एक भव्य विला में रुके थे जो दिखने में बहुत आलिशान है।

आपको बता दें कि धोनी बीते वर्ष ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी मगर उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने का निर्णय लिया। धोनी आईपीएल के 14वें सीजन में सीएसके की अगुआई की भी थी। हालांकि कोरोना संक्रमण की वजह से इस टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ा मगर बीसीसीआई एक बार फिर से इस टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों का सितंबर में आयोजित करेगा। वहीं आईपीएल के बाकी सीजन के मैचों को यूएई में आयोजित किया जाएगा। 

क्रिकेट ग्राउंड पर फिर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, लारा और डीविलियर्स भी होंगे साथ

WTC Final: जीत का ये कैसा जश्न ? कोहली के गले में पट्टा, जेमिसन के हाथों में रस्सी

IPL 2021 के दो दिन बाद ही शुरू हो जाएगा T-20 वर्ल्ड कप ? BCCI ने इन कारणों से लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -