Airport पर चुलबुली करीना का नजर आया Swag LooK
Airport पर चुलबुली करीना का नजर आया Swag LooK
Share:

आपको बता दे की दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए बेटे तैमूर के साथ मुंबई वापस लौटीं गई है सैफ अली खान की खूबसूरत बेगम करीना कपूर खान. जी हां वैसे भी अपने करियर की शुरुआत 'चमेली' जैसी फिल्मो से करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो देखा जाए तो अपने जीरो साइज फिगर को लेकर हमेशा से ही काफी चर्चा में रहती है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुलकर अपनी बात सबके सामने रखती है और अपनी गर्भावस्था के आखिरी समय तक वह पूरी मेहनत से काम करती रही. करीना कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सभी फैसले खुद ही लेती है.

अब जब करीना माँ बन चुकी है तो उनका कहना है कि, 'वह अपने काम तो प्राथमिकता देती ही है लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरुरी है.' आप यह तो जानते ही है की आजकल जितनी फोटोज सैफीना की नहीं आती उससे कही ज्यादा फोटोज उनके बेटे तैमूर की आ जाती है. वैसे भी बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट सेलिब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर है.

मूर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. जब भी तैमूर कैमरे के सामने आता है नेट पर फैंस उसकी फोटोज देखकर खुश हुए बिना रह नहीं पाते. देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को कल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. करीना दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली से अपनी शूटिंग खत्म कर मुंबई वापस लौटी हैं. एयरपोर्ट पर तैमूर को भी कैमरे में क्लिक किया गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -