करीना के सामने मेरी दाल नहीं गलती, सैफ अली खान
करीना के सामने मेरी दाल नहीं गलती, सैफ अली खान
Share:

देखा जाए तो जब से करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा था तो इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. हालाँकि बाद में जब सैफ करीना ने अपने प्यारे बेटे की तस्वीरें फेंस के साथ साझा की तो उस मासूम को देख सबका दिमाग शांत हो गया था. अब हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर की नज़र उतारने के रीती रिवाजों को संपन्न किया.

इस दौरान तैमूर की नज़र उतारने के लिए कुछ किन्नर भी आए थे. बताया जा रहा हैं कि तैमूर की नज़र उतारने के बाद करीना ने किन्नरों को पुरे 51 हजार रूपए का नजराना दिया. हर माँ बाप की करीना और सैफ के लिए भी उनका बेटा उनकी आखों का तारा हैं. करीना कहती हैं कि तैमूर काफी हद तक अपने नाना (करीना के पिता) की तरह दीखता हैं.

अब आपको भी यह बात सुन कर हैरानी हो रही होगी कि भला ऐसा कैसे हो सकता है कि सैफ की दाल करीना के सामने न गले. लेकिन हकीकत यही है. खुद करीना ने यह राज़ खोला है. दरअसल, करीना का कहना है कि सैफ बहुत ही अच्छे कूक हैं. लेकिन अगर कोई उन्हें कह दे कि उन्हें नियमित खाना जैसे दाल रोटी खानी है या बनानी है तो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं. मतलब वह दाल गलाना यानी बनाना पसंद नहीं करते. 

तो यह है तैमूर के गोलू मोलू का राज

अजय इलियाना की देखने को मिली जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -