Share:
तो यह है तैमूर के गोलू मोलू का राज
तो यह है तैमूर के गोलू मोलू का राज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे में जो के अपनी खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं.

अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? ये तो आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और उनकी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर का बहुत पुराना साथ है. करीना के फिटनेस के पीछे उन्हीं का हाथ है.

वो दोनों अपने फैंस के लिए फेसबुक पर आईं और इस दौरान तैमूर अली खान के जन्म से पहले और बाद के कई राज़ खुले. करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी कोई अफ़रा-तफ़री नहीं दिखाई थी, जिसमें खाने-पीने से जुड़े कई सारे डूज़ एंड डोन्ट्स थे. करीना ने इस दौरान नारियल की चटनी के साथ इडली भी खाई, तिल के लड्ड़ू, चकली, दाल चावल, मखाने, दालें, खिचड़ी, ख़जूर, मिल्क शेक और टर्मरिक लाटे भी खाये. जिसके फलस्वरूप आज हमारा तैमूर इतना  गोलू मोलू नजर आ रहा है.  

 

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -