सैफ को दूसरी लड़कियों के करीब देख जल उठती हैं करीना
सैफ को दूसरी लड़कियों के करीब देख जल उठती हैं करीना
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली करीना कपूर खान अपने पति के साथ हमेशा बहुत खुशनुमा अंदाज में दिखाई देती है. वह और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल में शुमार किए जाते हैं. ऐसे में सैफ और करीना की जोड़ी आज एक ब्रैंड बन चुकी है और दोनों सितारे अक्सर कई वजहों से चर्चा में रहते हैं. वहीं इन दोनों के बीच खास बात ये है कि ये दोनों स्टार्स क्लासिक कपल की श्रेणी में भी आते हैं और इन दोनों सितारों की जोड़ी फैंस के बीच कपल गोल्स के तौर पर भी शुमार की जाती रही है. वैसे इस समय करीना और सैफ का एक थ्रोबैक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है.

इस इंटरव्यू में दोनों से पूछा गया कि ''आखिर दोनों में से ज्यादा पोजेसिव पार्टनर कौन है?'' इस पर करीना ने शुरुआत में तो फनी लुक दिया और संकेत दिया कि सैफ ज्यादा पोजेसिव है. वहीं इस पर सैफ ने कहा कि ''मुझे लगता है कि हम दोनों ही एक दूसरे को काफी चाहते हैं और हम दोनों ही एक दूसरे के लिए काफी पोजेसिव हैं.'' वहीं इसके बाद करीना ने कहा था कि ''उन्हें काफी ईर्ष्या होती है अगर सैफ के साथ कोई खूबसूरत लड़की बात कर रही होती है तो ऐसे में वे भी सैफ के लिए काफी पोजेसिव हैं.''

अब बात करें काम के बारे में तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम मार्च में रिलीज हुई थी. वहीं करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं. जी हाँ और इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. वैसे इस फिल्म को करण जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट माना जा रहा है. इसी के साथ करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं. आपको पता हो इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं.

सोनम के जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई

संजय राउत के बयान पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- 'अच्छे इंसान हैं...'

पहली फिल्म के लिए सोनम ने घटाया था 35 किलो वजन, पॉकेट मनी के लिए की थी वेट्रेस की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -