मैं उसकी टीचर थोड़े ना हूं....
मैं उसकी टीचर थोड़े ना हूं....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व सैफ की बेटी सारा अली खान जो के देखा जाए तो जल्द ही ‘केदारनाथ’ के जरिए अपने फिल्मी सफर को शुरू करने वाली हैं. सारा के पापा सैफ अली खान बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है. जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है.

अब एक बार फिर से हमे अभिनेता सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता राव की बेटी सारा अली खान अपनी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यूं तो सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्‍म कौन सी होगी, इस बात पर कई खबरें आईं लेकिन अब साफ है कि निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

तथा देखा जाए तो इस पर भी करीना कपूर खान ने सारा के बारे में कहा कि, ”मैं उसकी टीचर थोड़े ना हूं. फिर कहा, ”मुझे पूरा यकीन है कि वो एक बेहद टैलेंटेड लड़की साबित होगी. सारा दिखती भी बहुत ही खूबसूरत है. इतना ही नहीं, मुझे पूरा यकीन है कि वो अपनी खूबसूरती और टैलेंट के बल पर बॉलीवुड की एक बेहद कामयाब हीरोइन साबित होगी,”  

 

बॉलीवुड की छुईमुई बॉबी गर्ल 'कैटरीना कैफ' के सुनिए 5 रापचिक सॉन्ग....

IIFA में धूमधाम से मना कैटरीना कैफ का जन्मदिन ....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -