Share:
बॉलीवुड की छुईमुई बॉबी गर्ल 'कैटरीना कैफ' के सुनिए 5 रापचिक सॉन्ग....
बॉलीवुड की छुईमुई बॉबी गर्ल 'कैटरीना कैफ' के सुनिए 5 रापचिक सॉन्ग....

बॉलीवुड की चिकनी चमेली, कमली व शिला की जवानी जैसे बेहतरीन सॉन्ग पर अपने मदमस्त हुस्न का जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है. जी हां कैटरीना कैफ जिनका जन्म 16 जुलाई 1983 भारत से दूर विदेशी धरती हांगकांग में हुआ था. तथा इसके बावजूद आज वह हर भारतीय के दिलो पर अपना राज कर रही है. कैटरीना कैफ जो के 34 साल की हो चली है. अभी भी वह फिल्मो में अपना खूबसूरती का जादू बिखेरे हुए है.

वैसे भी अबकी बार कैटरीना कैफ ने अपना जन्मदिन न्यूयॉर्क में मनाया. उन्हें आईफा अवॉर्ड्स 2017 के ग्रीन कारपेट पर ग्लैमरस अंदाज में देखा गया. कैटरीना कैफ की परवरिश हवाई में हुई, इसके बाद उनका परिवार इंग्लैंड शिफ्ट हुआ था.14 साल की उम्र में कैटरीना के मॉडलिंग सफर की शुरुआत हुई. सबसे पहले वह ज्वैलरी कैम्पेन से जुड़ी.

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं कैटरीना के फिल्मी करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से हुई थी. 18 की उम्र में उन्होंने बूम से डेब्यू किया. 2003 में आई इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे. कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपनी दमदार अदाकारी के जलवे बिखेरे तथा आज हम उनकी फिल्मो के कुछ बेहतरीन पांच सॉन्ग आपके लिए लेकर हाजिर हुए है. आइए हम भी नजर डालते है उनके उन टॉप 5 गानों पर जिन्हें सुनकर हर कोई उनका दीवाना व मस्ताना बन गया...

चिकनी चमेली  - अग्निपथ 

     

''शीला की जवानी" -तीस मार खां  

  फिल्म: धूम 3 - 'कमली'

 फिल्म: एक था टाइगर- 'माशाल्लाह'

 फिल्म: मेरे ब्रदर की दुल्हन -'मधुबाला'

हमारा हैरी तो महाराजा निकला, सोने की थाल में सजे पकवान

दूसरे दिन सरपट भागी 'जग्गा जासूस'....

जानिए कैसे? एक विदेशी लड़की आकर हिंदी सिनेमा पर छा जाती है!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -